Breaking News
भोपाल में लव जिहाद का पहला मामला दर्ज, असद ने आशु बन लड़की से की दोस्ती धर्म छुपाकर किया दुष्कर्म  |  महाराष्ट्र 10वीं, 12वीं क्लास की एसएससी की बोर्ड परीक्षा की तारीख घोषित, वर्षा गायकवाड़ ने दी जानकारी   |  तुषार कपूर की फिल्म ''मारीच'' में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते आएंगे नजर   |  सकत चौथ व्रत 2021: जाने कब हैं सकत चौथ, भगवन गणेश के बिना मानी जाती हैं पूजा अधूरी   |  पंजाब नेशनल बैंक: 1 फरवरी ने नहीं निकाल पाएंगे पीएनबी बैंक के इन एटीएमों से पैसा, जाने क्या हैं कारण   |  बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया बड़ा दान, कहा- राम मंदिर सभी भारतीयों का सपना  |  गणतंत्र दिवस 2021: 23 जनवरी को बंद रहेंगे ये मेट्रो स्टेशन रूट्स, इन रास्तों पर भी जाने से बचें  |  सर्दियों में बनाये नूडल्स सूप जो टेस्ट के साथ हेल्थ गुडनेस का पैकेज भी हैं जाने आसान सा रेसिपी  |  कुछ फलों के छिलकों का इस्तेमाल करने से होता हैं फायदा, बढ़ाएगा चेहरे की चमक, जाने कैसे   |  यूरिक एसिड के बढ़ने का क्या हैं कारण साथ में जानिए किन लक्षणों से होती हैं पहचान, करे कंट्रोल   |  
राष्ट्रीय
Name 13/01/2021 : 19:09 PM
रूपेश हत्याकांड पर नीतीश कुमार ने डीजीपी को दिए निर्देश, बोले- अपराध की घटनाएं बर्दाश्त नहीं
Total views
नीतीश कुमार ने डीजीपी को निर्देश दिया है कि वह रूपेश हत्याकांड के आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी सुनिश्चित करें।

पटना, आरएनएन। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या पर बुधवार को बयान दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी को निर्देश दिया है कि वह रूपेश हत्याकांड के आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी सुनिश्चित करें। नीतीश कुमार ने आज डीजीपी एसके सिंघल से बात करके पूरे घटना की जानकारी ली। बिहार के सीएम ने डीजीपी को निर्देश दिया कि घटना में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी हो और स्पीडी ट्रायल करवा कर दोषियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाई जाए। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में किसी तरह के अपराध की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बता दें कि रूपेश कुमार सिंह पर बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार को उस वक्त हमला किया, जब पटना एयरपोर्ट से वो पुनाईचक इलाके में स्थित अपने कुसुम विला अपार्टमेंट पहुंचे थे। SUV चला रहे रूपेश को जरा भी भनक नहीं थी कि हमलावर उनके करीब हैं। वह अपने अपार्टमेंट के गेट पर रुके थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। बाइक सवार बदमाशों ने रूपेश सिंह पर 6 गोलियां चलाईं, जो उनके सीने में और हाथ में लगीं। गोलीबारी के बाद अपराधी बड़े आराम से हथियार लहराते फरार भी हो गए।
इस हत्याकांड के बाद से बिहार सरकार आरजेडी और कांग्रेस के निशाने पर है। विपक्ष लगातार सवाल पूछ रहा है कि आखिर सुशासन राज में अपराधी क्यों बेखौफ हो गए हैं। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में लगातार घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, लोग अपने घर से बाहर निकलने में असहज महसूस कर रहे हैं, अब तो घर में घुसकर लोगों को गोली मार दी जा रही है, एक गोली नहीं, सुनने में आया है कि 15 राउंड गोली चला, जिसमें 6 राउंड गोली रूपेश जी को लगा। उधर, इस मामले की तहकीकात कर रही एसआईटी ने पटना, गोपालगंज और छपरा में छापेमारी की है। रूपेश के सहकर्मियों से पूछताछ की गई।पुलिस का कहना है कि उसे कुछ पुख्ता सबूत मिले हैं। डीएसपी का कहना है कि पुलिस को कुछ ठोस सुराग मिले हैं, जिस पर वे काम कर रहे हैं। सभी एंगल से जांच की जा रही है।



Advertisement




Copyright @ 2018 Rashtriya News Network