Breaking News
भोपाल में लव जिहाद का पहला मामला दर्ज, असद ने आशु बन लड़की से की दोस्ती धर्म छुपाकर किया दुष्कर्म  |  महाराष्ट्र 10वीं, 12वीं क्लास की एसएससी की बोर्ड परीक्षा की तारीख घोषित, वर्षा गायकवाड़ ने दी जानकारी   |  तुषार कपूर की फिल्म ''मारीच'' में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते आएंगे नजर   |  सकत चौथ व्रत 2021: जाने कब हैं सकत चौथ, भगवन गणेश के बिना मानी जाती हैं पूजा अधूरी   |  पंजाब नेशनल बैंक: 1 फरवरी ने नहीं निकाल पाएंगे पीएनबी बैंक के इन एटीएमों से पैसा, जाने क्या हैं कारण   |  बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया बड़ा दान, कहा- राम मंदिर सभी भारतीयों का सपना  |  गणतंत्र दिवस 2021: 23 जनवरी को बंद रहेंगे ये मेट्रो स्टेशन रूट्स, इन रास्तों पर भी जाने से बचें  |  सर्दियों में बनाये नूडल्स सूप जो टेस्ट के साथ हेल्थ गुडनेस का पैकेज भी हैं जाने आसान सा रेसिपी  |  कुछ फलों के छिलकों का इस्तेमाल करने से होता हैं फायदा, बढ़ाएगा चेहरे की चमक, जाने कैसे   |  यूरिक एसिड के बढ़ने का क्या हैं कारण साथ में जानिए किन लक्षणों से होती हैं पहचान, करे कंट्रोल   |  
मनोरंजन
Name 13/01/2021 : 16:24 PM
14 साल की उम्र में अभिषेक बच्चन ने दिया था अपना पहला ऑटोग्राफ, पिता बिग बी ने शेयर की फोटो
Total views
अमिताभ ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, ''ताशकंद, सोवियत यूनियन 1990 जब अभिषेक बच्चन ने पहली बार ऑटोग्राफ दिया था।''

मुंबई, एजेंसी। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन पिता अमिताभ बच्चन की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। यह फोटो 1990 की है, जब अभिषेक बच्चन महज 14 साल के थे। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं, जबकि अभिषेक बच्चन कुछ कन्फ्यूज से दिख रहे हैं। 
यह तस्वीर उज्बेकिस्तान के ताशकंद में क्लिक की गई थी। अमिताभ ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, ''ताशकंद, सोवियत यूनियन 1990 जब अभिषेक बच्चन ने पहली बार ऑटोग्राफ दिया था।'' इस कैप्शन के जरिए अमिताभ बच्चन ने बताया कि अभिषेक ने पहली बार महज 14 साल की उम्र में ही किसी को ऑटोग्राफ दिया था। अमिताभ और अभिषेक की इस तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ''सीनियर और जूनियर बच्चन के लिए प्यार और सम्मान।'' बता दें कि 2015 में अमिताभ बच्चन ने इसी इवेंट की एक तस्वीर शेयर की थी। इस दौरान अमिताभ बच्चन, दिवंगत अभिनेता राजकपूर और शशि कपूर के साथ सारे जहां से अच्छा गा रहे थे। अमिताभ बच्चन ने उस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा था, ''सोवियत रूस में राजकपूर जी और शशि जी के साथ सारे जहां से अच्छा गाते हुए।'' अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या ने भी बुधवार को कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। 
ये तस्वीरें अभिषेक बच्चन की ओर से उन्हें शादी के लिए प्रपोज करने से कुछ वक्त पहले की ही हैं। ऐश्वर्या ने जो तस्वीरें शेयर की थीं, वह मणिरत्नम  की फिल्म गुरु के प्रीमियर की हैं, जो न्यूयॉर्क में हुआ था। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय लीड रोल में थे। इसी रात को अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज किया था। दोनों की शादी को 14 साल हो चुके हैं। गुरु के अलावा भी दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। अभिषेक बच्चन जल्दी ही स्टॉक मार्केट घोटाले के लिए कुख्यात हर्षद मेहता पर आधारित फिल्म ''बिग बुल'' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्हें Ludo and Breathe: Into The Shadows में देखा गया था। इसमें फैन्स ने उनके रोल की काफी सराहना की थी।



Advertisement




Copyright @ 2018 Rashtriya News Network