Breaking News
भोपाल में लव जिहाद का पहला मामला दर्ज, असद ने आशु बन लड़की से की दोस्ती धर्म छुपाकर किया दुष्कर्म  |  महाराष्ट्र 10वीं, 12वीं क्लास की एसएससी की बोर्ड परीक्षा की तारीख घोषित, वर्षा गायकवाड़ ने दी जानकारी   |  तुषार कपूर की फिल्म ''मारीच'' में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते आएंगे नजर   |  सकत चौथ व्रत 2021: जाने कब हैं सकत चौथ, भगवन गणेश के बिना मानी जाती हैं पूजा अधूरी   |  पंजाब नेशनल बैंक: 1 फरवरी ने नहीं निकाल पाएंगे पीएनबी बैंक के इन एटीएमों से पैसा, जाने क्या हैं कारण   |  बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया बड़ा दान, कहा- राम मंदिर सभी भारतीयों का सपना  |  गणतंत्र दिवस 2021: 23 जनवरी को बंद रहेंगे ये मेट्रो स्टेशन रूट्स, इन रास्तों पर भी जाने से बचें  |  सर्दियों में बनाये नूडल्स सूप जो टेस्ट के साथ हेल्थ गुडनेस का पैकेज भी हैं जाने आसान सा रेसिपी  |  कुछ फलों के छिलकों का इस्तेमाल करने से होता हैं फायदा, बढ़ाएगा चेहरे की चमक, जाने कैसे   |  यूरिक एसिड के बढ़ने का क्या हैं कारण साथ में जानिए किन लक्षणों से होती हैं पहचान, करे कंट्रोल   |  
खेल
Name 13/01/2021 : 15:18 PM
चोटिल खिलाड़ियों से परेशान ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर बोले- इस सीजन टाइमिंग सही नहीं
Total views
मौजूदा सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया के इतने क्रिकेटरों के चोटिल होने में इस लीग का भी योगदान है।

ब्रिस्बेन, एजेंसी। ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर को इंडियन प्रीमियर लीग पसंद है लेकिन उन्होंने पिछले सीजन की टाइमिंग पर सवाल उठाते हुए कहा कि मौजूदा सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया के इतने क्रिकेटरों के चोटिल होने में इस लीग का भी योगदान है। कोरोना महामारी के कारण आईपीएल सितंबर से नवंबर के बीच यूएई में खेला गया। आम तौर पर यह अप्रैल मई में भारत में होता है। आईपीएल के बाद से भारत के कई खिलाड़ी चोटिल हैं और ऑस्ट्रेलिया टीम भी फिटनेस की समस्याओं से जूझ रही है। लैंगर ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इस सीजन में चोटों की लिस्ट लंबी है। मुझे लगता है कि आईपीएल 2020 की टाइमिंग सही नहीं थी। खास तौर पर इतनी बड़ी सीरीज से पहले तो कतई नहीं। भारत के प्रमुख खिलाड़ी मोहम्मद शमी, के एल राहुल और उमेश यादव तो चोटों के कारण सीरीज से बाहर हुए ही और अब ताजा नाम रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह का भी जुड़ गया है। 
ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर पहले दो टेस्ट नहीं खेल सके। लैंगर ने हालांकि आईपीएल की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे आईपीएल पसंद है। यह उसी तरह है जैसे मेरे युवा दिनों में काउंटी क्रिकेट था। काउंटी खेलकर क्रिकेट कौशल का विकास होता था और अब आईपीएल से लिमिटेड ओवरों के खेल में निखार आ रहा है। उन्होंने कहा कि लेकिन इस बार टाइमिंग सही नहीं थी। दोनों टीमों में कितने खिलाड़ी चोटिल हैं जो लीग का असर भी हो सकता है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे यकीन है कि इसकी समीक्षा की जाएगी। यह पूछने पर कि बुमराह और जडेजा के नहीं खेलने का कितना असर होगा, उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर काफी असर होगा, लेकिन मुझे लगता है कि अब यह सबसे फिट के बाजी मारने की बात हो गई है। चौथा टेस्ट 15 जनवरी से ब्रिसबेन में शुरू होगा।



Advertisement




Copyright @ 2018 Rashtriya News Network