Breaking News
जी सी मूर्मू ने संभाला सीएजी के तौर पर कार्यभार  |  नई शिक्षा नीति:सामान्य डिग्री प्रोग्राम के स्टूडेंट्स के लिए जरूरी होगी रोजगार की ट्रेनिंग  |  ईडी के सामने आज फिर पेश हुए रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक  |  बॉबी देओल की ''क्लास ऑफ  83'' ट्रेलर रिलीज  |  धोनी आईपीएल में अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में होंगे: मांजरेकर  |  2006 में टेस्ट मैच के दौरान धोनी को जानबूझकर बीमर फेंकी थी: अख्तर  |  पठानकोट में विधायक सहित 25 लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव  |  कोरोना से विश्व में 1.93 करोड़ से अधिक संक्रमित  |  रूत पोत पर हुए विस्फोट मामले में तीन वरिष्ठ अधिकारी गिरफ्तार  |  अब  फिल्म इंडस्ट्री की इस दिग्गज एक्ट्रेस ने किया सुसाइड  |  

छानबीन

सतना, एजेंसी | मध्यप्रदेश के सतना जिले के नागौद थाना क्षेत्र में पांच वर्षीय एक मासूम बालिका से दुष्कर्म किया गया
महोबा, एजेंसी | उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के अजनर क्षेत्र में युवती को अगवा कर बलात्कार के बाद उसकी हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।
नई दिल्ली ,एजेंसी | दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली हिंसा के दौरान इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले में बुधवार को कड़कड़डूमा कोर्ट में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष चार्जशीट दाखिल कर दी है।
लिस सूत्रों ने बताया कि लोगों ने पुलिस को एक युवक के ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की सूचना दी।
जयप्रकाश चौधरी के घर खाना बनाने के दौरान रसेाई गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया, जिससे घर में आग लग गयी।
वाहन जांच के दौरान तीन वाहनों पर लदी 41 कार्टन विदेशी शराब, एक पिस्तौल, छह मोबाइल फोन और कारतूस बरामद की गयी।
बिहार में बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के रानी गोधना गांव के निकट आज सड़क हादसे में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल है।
पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में 50 हजार का इनामी बदमाश आबाद गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया।
भीकनगांव के नगर निरीक्षक संतोष सिसोदिया ने बताया कि बमनाला के मिथुन ने 37 वर्षीय कमलाबाई की पत्थर मारकर हत्या कर दी तथा स्वयं कीटनाशक का सेवन कर लिया।
भागलपुर, एजेंसी | बिहार में भागलपुर जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सुकटिया बाजार में आज मोटरसाइकिल की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गए।
देवरिया,एजेंसी | उत्तर प्रदेश में देवरिया के बिहार सीमा से लगे क्षेत्रों में कुछ दिनों के अन्दर शराब की दुकानों पर लूटपाट की घटनाओं को देखते हुए ऐसर सभी दुकानों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने की पहल शुरू हो गई है।
बुलंदशहर,एजेंसी | उत्तर प्रदेश में बुंलदशहर के स्याना क्षेत्र में छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को नकारते हुये पुलिस ने शनिवार को दावा किया कि अपने पुरूष मित्र के साथ मर्जी से गयी छात्रा सड़क हादसे का शिकार हुयी थी।
महोबा ,एजेंसी | उत्तर प्रदेश में महोबा की एक अदालत ने बलात्कर के मामले में आज एक आरोपी को 20 साल के कैद की सजा दी और 35 हजार रूपये का जुर्माना भी ठोंका ।
रायगढ़, छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले की एक अदालत ने गांजा तस्करी के मामले में दोषी पाए जाने पर एक व्यक्ति को पंद्रह साल की सजा और एक लाख रुपए अर्थदंड सुनाया है।
मंदसौर, राजस्थान के भीलवाड़ा क्षेत्र में सड़क हादसे में जिन नौ लोगों की मौत हुयी है, वे मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के संधारा गांव निवासी है और उनके शव लाने के लिए प्रशासनिक टीम को भी राजस्थान भेजा गया है।
अहमदाबाद, गुजरात के अहमदाबाद की एक स्थानीय अदालत ने विवादास्पद स्वयंभू धर्मगुरू स्वामी नित्यानंद के यहां हाथीजन इलाके में स्थित आश्रम में दो नाबालिग बच्चों को कथित तौर पर बंधक बना कर रखने और उनसे दुर्व्यवहार करने के मामले में ढाई माह से अधिक समय पहले पकड़ी गयी आश्रम की स्थानीय संचालिका समेत दो युवतियों की नियमित जमानत अर्जी आज आखिरकार मंजूर कर ली।
मापुतो, पूर्वी अफ्रीकी देश मोजाम्बिक के काबो डेलगाडो प्रांत में माणिक की एक खदान में भूस्खलन के कारण 11 अवैध खनिकों की मौत हो गयी।
लखनऊ विश्व हिंदू महासभा के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत बच्चन की रविवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह मौसेरे भाई आदित्य और पत्नी कालिंदी के साथ मार्निंग वॉक पर निकले थे।
औरैया, एजेंसी उत्तर प्रदेश में औरैया के दिवियापुर क्षेत्र में मंगलवार की सुबह दिल्ली कोलकाता रेलमार्ग पर कहिंजरी व गपकापुर के बीच एक वर्षीय बच्चे व महिला का शव मिला।
मध्यप्रदेश के सागर जिले के बहेरिया थाना में सागर-बंडा रोड पर करार्पुर के पास एक मोटरसाइकिल के जीप की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवतियों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
लखीसराय,एजेंसी। बिहार में लखीसराय जिले के बड़िहया थाना क्षेत्र के रामचरण टोला से पुलिस ने कुख्यात अपराधी टिटू सिंह को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।
उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले में कथित तौर पर पुलिस की पिटाई से घायल एक युवक का वीडियो दो दिनों से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
गौतमबुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण के सोशल मीडिया पर वायरल कथित वीडियो से शुरू हुई कहानी में अब शासन स्तर के अधिकारी तक सवालों के घेरे में हैं।
हरियाणा सरकार ने राज्य के सभी विभागाध्यक्षों को यह सुनिश्चित करने के लिए निर्देश दिये है कि 20 मार्च 2018 तक सभी चयनित क्लर्क उनके विभाग में ज्वाईन या शामिल हो गए हैं।
Advertisement


Copyright @ 2018 Rashtriya News Network